चंडीगढ़: जांघ की हड्डी टूटने के कारण मोहाली के मैक्स अस्पताल में भर्ती हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का हालचाल जानने के लिए सोमवार सुबह पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन किया। अनिल विज ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। विज ने कहा कि मेरा हाल चल जानने के लिए पीएम का फोन आया तो सारी पीड़ा दूर हो गई।

प्रधानमंत्री ने विज का हाल चाल जानने के अलावा प्रदेश में कोरोना के संक्रमण और ताज़ा सियासी हालातों पर भी चर्चा की। मंत्री अनिल विज ने बताया कि वे अस्पताल से लगातार प्रदेश में कोरोना के संक्रमण पर नज़र रख रहे हैं। साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दे रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्री विज का सीएम ने दोबारा जाना हालचाल

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल रविवार को दोबारा मोहाली स्थित मैक्स अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने कूल्हे में फ्रेक्चर के कारण उपचाराधीन प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का हालचाल जाना। इस दौरान विज का उपचार कर रही डॉक्टरों की टीम भी मौजूद रही।

सीएम ने डॉक्टरों से विज के स्वास्थ्य में हो रही प्रगति के बारे में जाना। विज जिस दिन चोटिल होकर मैक्स में भर्ती हुए थे, सीएम ने उसी दिन पहुंचकर कुशलक्षेम जाना था। स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता भी अस्पताल पहुंचकर उनका हालचाल जान चुके हैं। विज अस्पताल से ही अपने मंत्रालयों का काम देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *