नूह में सोमवार की रात को एक पुलिसकर्मी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। कमरे में सोए पुलिसकर्मी के सिर में गोली लगी मिली। गोली उसी की सर्विस रिवाल्वर से चली थी। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है कि ये सुसाइड है या हत्या। मृतक करनाल जिले के असंध का रहने वाला था।

सरपंच की सुरक्षा में था तैनात

प्राप्त जानकारी के मुताबिक असंध का रहने वाले सतीश कुमार भूपावली गांव के सरपंच फकरू की सुरक्षा में तैनात था। सरपंच की सुरक्षा में दो सिपाही लगे हुए थे। रविवार को केवल सतीश ही मौजूद था। वह रविवार रात को सरपंच के घर के समीप सरकारी स्कूल के कमरे में ही सोया था। सरपंच फकरू के परिवार के लोग सुबह 7 बजे सतीश को दूध देने पहुंचे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो सिपाही को खून से लथपथ देखा।

सरपंच परिवार ने मामले की जानकारी जयसिंहपुर पुलिस चौकी इंचार्ज ओमबीर को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर परिजनों को सूचित किया। दोपहर करीब 1 बजे पुलिस ने परिवार की मौजूदी में कमरे का गेट खुलवाते हुए शव को बाहर निकाला।

जयसिंहपुर चौकी इंचार्ज ओमबीर ने कहा कि मृतक सिपाही का नूंह सीएचसी में पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सिपाही की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *