नमस्कार बागड़ी जी, कैसे हो, परिवार कैसा है, बच्चे बड़े हो गए होंगे, जिले में कोरोना महामारी के हालात कैसे हैं। ऐसा कुछ हुआ गुरुवार सुबह जब सीताराम बागड़ी के पास सुबह नौ बजकर 15 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया। सीता राम बागडी ने बताया कि गुरुवार सुबह जब वह अपना नास्ता कर रहे थे उसी दौरान उनके फोन की घंटी बजी। फोन बेटे ने रिसीव किया तो सामने से आवाज आई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीताराम जी से बात करना चाहते हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नमस्कर बागडी जी कैसे हो, इस दौरान प्रधानमंत्री व सीताराम ने अपनी पुरानी यादें सांझा की। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पुराने साथी भाजपा नेता सीताराम बागड़ी से फोन पर करीब पांच मिनट बात करके शहर और आसपास की स्थिति के बारे में जानकारी ली। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब हरियाणा प्रदेश के भाजपा प्रभारी होते थे तो सीताराम बागड़ी जिला अध्यक्ष थे। दोनों का मिलन इस अवधि में कई बार हुआ। प्रधानमंत्री ने सीताराम बागड़ी से पूछा की नरवाना और आसपास के क्षेत्रों में लॉकडाउन को लेकर क्या माहौल है। लोग क्या कहते हैं। बागड़ी ने प्रधानमंत्री को क्षेत्र में लॉकडाउन की स्थिति से अवगत करवाया।

सीताराम बागड़ी ने बताया कि पीएम ने एक बड़ी ही आत्मीयता के साथ कहा कि अब तो बच्चे बड़े हो गए होंगे, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि आपका आशीर्वाद  है। इस दौरान दोनों में उस समय की भी बात हुई जब नरेंद्र मोदी व सीताराम ने मिलकर हरियाणा में मिलकर काम किया था। सीता राम बागड़ी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने उनसे पांच मिनट तक विस्तृत बातचीत की। इस दौरान उन्होंने यह भी पूछा की आपके जिले में कोरोना का प्रकोप कितना है तो सीताराम बागडी ने लॉक डाउन के फैसले को रामबाण बताते हुए कहा कि क्षेत्र के लोग कोरोना की महामारी से बचे हुए है।

One thought on “हरियाणा के इस शख्श को आया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन, जानिए क्या हुई बात”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *