दुष्कर्म केस के आरोपी ने रविवार को पुलिस के सामने ही कैंटर के आगे कूदकर जान दे दी। वह न्यायिक हिरासत में जेल जाते समय रास्ते में लघुशंका करने के बहाने पुलिस की गाड़ी से उतरा था। मृतक भिवानी के सांगवान गांव का रहने वाला था। पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। सोमवार को पोस्टमार्टम होगा।

दरअसल बहादुरगढ़ की एक फैक्ट्री में काम करने वाली महिला ने इसी फैक्ट्री में कार्यरत भिवानी जिले के सांगवान गांव निवासी 28 वर्षीय बलजीत के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। इसकी जांच बहादुरगढ़ महिला थाना पुलिस कर रही थी। महिला थाना प्रभारी सुनीता देवी ने बताया कि रविवार सुबह बलजीत को बादली से गिरफ्तार किया था। बहादुरगढ़ की अदालत में उसकी पेशी थी। यहां अदालत के आदेश पर उसे 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जाने के आदेश मिले।

केंटर के आगे लगा दी छलांग

पुलिस टीम उसे दुलीना जेल छोड़ने जा रही थी। तभी लघुशंका करने के बहाने वह गुरुग्राम रोड सुरहा मोड़ पर उतर गया। तभी सामने से आ रहे कैंटर के आगे छलांग लगा दी। इसमें बलजीत की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर झज्जर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। इसके बाद पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। उसके परिजनों को जानकारी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *