शहर में बदमाशों के हौसले 7वें आसमान पर हैं। बेखौफ हमलावरों ने बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के अंदर घुसकर एक अधेड़ की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सेक्टर-2 निवासी उमाशंकर के रूप में हई है।

इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। पुलिस का कहना है कि उमाशंकर का सेक्टर-2 आरडब्ल्यूए के चुनाव को लेकर सेक्टर के ही कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा था। मंगलवार रात को इस विवाद ने झगड़े का रूप ले लिया। विरोधी पक्ष के लोगों ने सेक्टर में ही उमाशंकर को चोट मारकर घायल कर दिया।

उमाशंकर मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल गए थे। वहां एमएलआर कटवाने के लिए जैस ही वे इमरजेंसी वॉर्ड में गए पीछे से आए बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। अस्पताल में ही चाकुओं से गोद डाला और फरार हो गए।

आनन फानन में डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया मगर वे उसे बचा नहीं पाए। मामले की जानकारी तुरंत थाना शहर पुलिस को दी गई। बस अड्डा पुलिस चौकी इंचार्ज खेमचंद को सूचना मिलने के बाद मौके पहुंचे। पुलिस का कहना है कि हमलावरेां के बारे में जानकारी जुटा ली गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए थाने से टीमें गठित कर दी है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है। जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *