भारतीय जानता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा (Sambit Patra) कोरोना वायरस को हराकर घर लौट आए है। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती भाजपा नेता संबित पात्रा को रविवार देर रात को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बताया जा रहा है कि पूरी तरह से ठीक है और कोरोना का टेस्ट नेगेटिव आने के बाद डॉक्टरों ने अस्पताल से डिस्चार्ज किया है। बताया जा रहा है कि नियमानुसार फिलहाल वह कुछ दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहेंगे।

गौरतलब है कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण मिलने पर गुरुग्राम के मेदांता सिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। भर्ती होने पर मध्य प्रदेश के भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी।

यहां पर बता दें कि संबित पात्रा खुद भी डॉक्टर हैं वह हिंदू राव अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर भी रहे हैं। इसके बाद राजनीति में आए और फिलहाल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं।

बता दें कि दिल्ली से सटे गुरुग्राम में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। रविवार को गुरुग्राम में कुल 230 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज मिले, जिसके बाद जिले में मरीजों की संख्या 1922 हो गई।

Join us on Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *