भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा शुक्रवार को मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ मारे जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मुद्दे पर जमकर राजनीति हो रही है। इस मामले में दोनों ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। अब मार्केट कमेटी के कर्मचारी सोनाली फोगाट के विरोध में आ गए हैं। पूरे प्रदेश में मार्केट कमेटी के दफ्तरों के बाहर धरना प्रदर्शन हुआ है।

वहीं हिसार के बालसमंद में मार्केट कमेटी कर्मचारियों के साथ-साथ कांग्रेस कार्यकर्ता भी धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग है कि सोनाली को तत्काल गिरफ्तार किया जाए। सोनाली के खिलाफ भिवानी, हिसार, सिरसा, गोहाना आदि जिलों में मार्केट कमेटी के दफ्तरों के बाहर जोरदार नारेबाजी हुई।

कर्मचारियों का कहना है कि यदि सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी नहीं हुई तो उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। उनका कहना है कि कर्मचारियों के साथ ऐसा बरताव करना किसी भी तरह बर्दास्त के योग्य नहीं है।

टोहाना मार्केट कमेटी के सचिव सतबीर सिंह का कहना है कि काफी असुरक्षित महसूस कर रहा हूं। इस तरह कर्मचारियों की पिटाई होगी तो कैसे ड्यूटी कर पाएंगे। इसी तरह गोहाना और हांसी में भी विरोध प्रदर्शन हुआ है। इन धरना प्रदर्शन में कर्मचारियों से ज्यादा कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भाग ले रहे है।

Join us on WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *