फरीदाबाद से एक युवक अपने पड़ोसी के साथ इनसो के कार्यक्रम के लिए निकले युवक की अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है। इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला का गोहाना में रविवार को यह कार्यक्रम हुआ है। बदमाशों ने मृतक के साथी से मोबाइल फोन भी लूट लिया। इस घटना को छह बदमाशों ने अंजाम दिया। शहर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया गया की फरीदाबाद निवासी चन्नूलाल उर्फ पप्पू किराये पर कार चलाते थे। वे 27 जून की शाम को अपने पड़ोसी अजय नागपाल के कहने पर गोहाना में दिग्विजय चौटाला के कार्यक्रम के लिए कार में कुछ व्यक्तियों को बैठा कर लाए थे। वे रात को गोहाना में एक होटल में रुक गये। गोहाना पहुंचने पर पप्पू की अजय नागपाल से मुलाकात हुई। रात के समय सभी ने साथ बैठकर शराब पी।

इसके बाद रात को ही चन्नूलाल व अजय नागपाल कार में सवार होकर वापस फरीदाबाद के लिए चल पड़े। जब वे गोहाना शहर में बाईपास के निकट पहुंचे तो चन्नूलाल कार रोक कर लघु शंका करने लगा। इसी दौरान पास में खड़े दो युवक उसके पास पहुंचे और झगड़ा करने लगे। अजय बीच-बचाव के लिए गाड़ी से उतरे। इसके बाद दोनों युवकों के चार और साथी मौके पर पहुंच गए।

बदमाशों ने अजय नागपाल से मारपीट कर उससे मोबाइल व 250 रुपये छीन लिए। बदमाश चन्नूलाल का अपहरण करके उसकी ही कार में डाल कर फरार हो गए। अजय ने तत्काल इस बारे में किसी को जानकारी नहीं दी। 28 जून को चौटाला का कार्यक्रम खत्म होने के बाद अजय ने अपने साथियों को चन्नूलाल के अपहरण की जानकारी दी और फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

अपहरण, हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका

पुलिस ने अजय की शिकायत पर अपहरण व लूट का मामला दर्ज कर चन्नूलाल की तलाश शुरू की। रविवार रात को पुलिस को पानीपत बाईपास के किनारे झाड़ियों में शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को खानपुर कलां स्थित बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज भिजवाया। शव बरामद होने के बाद पुलिस ने अब छह अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है।

Join us on Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *