टीम दीपेंद्र ने जवाहर यादव, बबिता फोगाट एवं अरुण यादव को भेजा मानहानि नोटिस, जानिए क्यों

कोरोना महामारी में जरूरतमंदों की सहायता व सहयोग में जुटी टीम दीपेंद्र (Team Deepender) की तरफ से बीजेपी नेता जवाहर यादव, बबिता फोगाट एवं अरुण यादव को मानहानि का लीगल नोटिस भेज गया है। नोटिस में मांग की गई है कि 7 दिन के अंदर फरीदाबाद में एक ऑक्सीजन की कालाबाजारी के आरोपी के साथ टीम दीपेंद्र को लिंक करने की अपनी टिप्पणी/ट्वीट पर बिन शर्त माफी मांगें वरना उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा।

टीम दीपेंद्र के सदस्यों का कहना है कि सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के निर्देश पर इस आपदा के समय निस्वार्थ नागरिकों की मदद कर रही है और उसका किसी आरोपी से कोई लेना देना नहीं। आरोप राजनीति से प्रेरित हैं और यदि वापस नहीं लिए गए तो मुकदमे के लिए तैयार रहें।

बता दें कि हरियाणा के कई जिलों में टीम दीपेंद्र के वॉलिंटियर्स काम कर रहे हैं जो ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर कोविड मरीजों तक अन्य सामग्री पहुंचाने का काम कर रहे हैं। वहीं सांसद दीपेंद्र हुड्डा और उनकी टीम लोगों की मदद के सोशल मीडिया का सहारा ले रही है। प्रदेश के सभी जिलों में टीम दीपेंद्र के लगभग 250 सदस्य लोगों की मदद में जुटे हुए हैं। साथ ही अरुण यादव भी अपनी टीम के साथ लोगों की मदद में जुड़े हैं। उन्होंने हाल ही में गुरुग्राम में ऑटो एम्बुलेंस की शुरुआत की है।

Leave a Comment