हरियाणा के सोनीपत जिले में एक टिक-टॉक (TIK TOK) स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या का खुलासा हुआ है। हत्या का आरोप कुंडली के ही रहने वाले आरिफ पर लगा है। पुलिस ने बताया कि शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सलून चलाती थीं। टिक-टॉक पर उनके 1 लाख 75 हजार फॉलोअर्स हैं।

शिवानी की बहन श्वेता ने बताया की 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने उसके ब्यूटी पार्लर आया था। श्वेता के फोन लगाने पर ये बात शिवानी ने ही उसे बताई थी। उस रात शिवानी घर नहीं लौटी तो श्वेता ने रात में मैसेज किया। मैसेज के जवाब में शिवानी के ही फोन से रिप्लाई आया कि वह हरिद्वार आई हुई है, और मंगलवार को लौटेगी।

इस घटना के दो दिन के बाद श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे बदबू आ रही थी। नीरज ने ब्यूटी पार्लर में रखे बैड को खोला तो उसे शिवानी की लाश मिला। शिवानी के पिता विनोद की शिकायत पर पुलिस ने आरिफ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पड़ोसी आरिफ करता था परेशान

शिवानी के पिता विनोद ने पुलिस को बताया कि पहले वह प्याऊ मनियारी में रहते थे, लेकिन वहां आरिफ शिवानी को परेशान करने लगा था। इसलिए उन्होंने मकान बदल लिया था।

विनोद का आरोप है कि आरिफ ने शिवानी की हत्या करने के बाद उसके मोबाइल का उपयोग भी किया। शिवानी बनकर उसकी छोटी बहन श्वेता को मैसेज किए। जब बहन ने कहा कि मां बीमार है। घर कब आओगी तो बताया कि वह हरिद्वार में है और मंगलवार तक आएगी।

हत्या के बाद TIk TOK अकाउंट पर पोस्ट हुआ वीडियो

शिवानी की मां गीता ने बताया कि तीन साल पहले आरिफ ने शिवानी का रास्ता रोका था। जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दी थी। पुलिस ने उसकी पिटाई की थी और आरिफ ने माफी मांगी थी। उन्हें शक है कि इसी का बदला लेने के लिए उसने बेटी की हत्या की है। शिवानी की हत्या दो दिन पहले हुई बताई जा रही है, लेकिन उसके TIK TOK अकाउंट पर शव बरामद होने के करीब 7-8 घंटे पहले एक वीडियो भी पोस्ट हुआ है। पुलिस मामले में आगे की कार्यवाही कर रही है।

Join us on Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *