टिक टॉक बनाने वाली 14 साल की लड़की ने किया सुसाइड, दवाई लेने गए थे मां-बाप

Photo: Tiktok

टिक टॉक बनाने वाली आठवीं कक्षा की एक छात्रा ने फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना के समय छात्रा की मां व पिता दवाई लेने के लिए बहार गए हुए थे। घटना हरियाणा के यमुनानगर जिले में फर्कपुर थाना क्षेत्र की है। जब दंपति घर पहुंचा तो उन्होंने बेटी को कमरे में पंखे से फंदे पर लटके देखा। खिड़की तोड़कर लड़की के पिता अंदर गए और उसे फंदे से उतारा, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुकी थी। छात्रा टिकटॉक पर विडियो बनाती थी। इसलिए पुलिस अब सोशल मीडिया के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, विष्णुनगर निवासी व्यक्ति स्क्रैप कारोबारी के पास काम करता है। वीरवार दोपहर बाद उसकी पत्नी को पेट दर्द की शिकायत हुई तो वह उसे दवाई दिलाने के लिए लेकर गया। पीछे घर पर उसकी 14ववर्षीय बेटी अकेली थी। शाम को जब वे वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। खिड़की से झांककर देखा तो उनकी बेटी फंदे से लटकी हुई थी।

यह देखते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। शोर शराबा सुनकर पड़ोसी पहुंचे। शख्स ने पड़ोसियों की मदद से खिड़की तोड़ी और अंदर पहुंचा। उसने बेटी को फंदे से नीचे उतारा। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। शख्स का कहना है कि पता नहीं बेटी ने ऐसा क्यों किया। वह पढ़ाई में भी होशियार थी। वे भी उससे बहुत प्यार करते थे। जब वह घर से गए, तब कोई ऐसी बात नहीं थी

वही पुलिस ने कहा कि बयान दर्ज कर लिए गए हैं।लड़की टिकटोक पर वीडियो बनाती थी जोकि काफ़ी वायरल थे। इसलिए पुलिस अब उसके टिकटोक अकॉउंट को भी खंगाल रही हैं।

इसी तरह की खबरों के लिए जुड़िए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से।

Leave a Comment