ट्रिपल मर्डर / प्लाट के विवाद में गुड़गांव में तीन दोस्तों की हत्या, बदमाशों ने ढूंढ-ढूंढ कर गोली मारी

गुड़गांव में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। बसई गांव व भवानी एनक्लेव में रहने वाले तीन दोस्तों की गुरुवार देर शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने तीनों दोस्तों को ढूंढ ढूंढ कर गोली मारी है। बदमाशों ने सबसे पहले बसई गांव की वाल्मीकि चौपाल के पास एक युवक को कार सवार हमलावरों ने गोली मारी, इसके बाद सेक्टर-9 की सोसाइटी में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोली कांड से सोसाइटी के लोगों में दहशत का माहौल है। मामला प्लॉट को लेकर चल रहे विवाद से जुड़ा है।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि बसई गांव के रहने वाले 25 वर्षीय सन्नी, 19 वर्षीय अनमोल व 20 वर्षीय विकास उर्फ समीर तीनों आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं। तीनों का एक प्लॉट को लेकर किसी से विवाद चल रहा है। इसी रंजिश में गुरुवार देर शाम विंग्स अपार्टमेंट के बाहर पहले सन्नी को गोलियां मारी।

Related Post

इसके बाद अपार्टमेंट के अंदर जाकर अनमोल पर गोलियां बरसा दी। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद बसई गांव में घुसकर बदमाशों ने विकास उर्फ समीर पर भी गोलियां की बौछार कर दी।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार इस ट्रिपल मर्डर को एक प्लाट के मामले में गांव भुड़का कलां निवासी पवन नेहरा से विवाद चल रहा था, इस हत्याकांड को इसी रंजिश में अंजाम दिया गया है।

Leave a Comment