कैथल जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शराब ठेके में सो रहे दो कारिंदे जिंदा जल गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उपमंडल कलायत के गांव बालू में शराब के ठेके को आग लगा दी। उस वक़्त दो लोग अंदर ही सो रहे थे। आग लगने के कारण ठेके में सो रहे दो कारिंदों की जलकर मौत हो गई। साथ ही ठेके में रखी शराब जलकर राख हो गई।

जैसे ही गुरुवार सुबह के समय ग्रामीणों ने इसे देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बिलासाराम अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। मरने वालों की पहचान गांव कुराड के शमशेर और एक नेपाल का युवक के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया।

वहीं सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन और शराब के ठेकेदार व अन्य ग्रामीण भारी संख्या में एकत्रित हो गए। ग्रामीणों व ठेकेदारों में घटना को लेकर गहरा रोष दिखाई दे रहा है। तो वही ग्रामीणों का कहना है कि यह आपसी रंजिश के कारण हो सकता है। वहीं शराब के ठेकेदारों ने हत्या की साजिश की आशंका जाहिर की है। थाना प्रभारी बिलासाराम ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *