हरियाणा में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे कानून व्यवस्था पर खुलेआम पुलिस प्रशानस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामले में सोमवार रात को बदमाशों ने गोहाना में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने बरोदा थाना के अंतर्गत गांव बुटाना में पुलिस चौकी के दो पुलिस कर्मचारियों की गोली मार कर हत्या कर दी। बदमाशों ने चौकी से महज 500 मीटर दूर वारदात को अंजाम दिया।

वहीं, मंगलवार अल सुबह घटना का पता लगते ही एएसपी उदय सिंह मीणा सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बदमाशों का पता लगाने के लिए पुलिस ने चारों तरफ थानों में सूचना दे दी है।

जानकारी के अनुसार, बुटाना चौकी में तैनात एसपीओ कप्तान व हवलदार रविंद्र सोमवार रात को करीब 12 बजे गश्त के लिए चौकी से निकले थे। अज्ञात बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मचारियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट गोली मार कर हत्या कर दी।

दोनों पुलिसकर्मियों की हत्या की जानकारी तब मिली जब मंगलवार सुबह दोनों के शव सड़क किनारे पड़े मिले। सूचना मिलते ही एएसपी उदय सिंह मीणा, बरोदा थाना के एसएचओ सहित विभिन्न थानों व क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारी घटना को लेकर विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रहे हैं।

बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मचारियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई है। एसपीओ कप्तान को पांच गोली मारी गई हैं जबकि हवलदार रविन्द्र को चार गोलियां लगी हैं। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे पुलिस को घटना का पता लगा, जिसके बाद अधिकारियों ने मौके पर पहुंचना शुरू किया। फिलहाल शव मौके पर हैं। अधिकारी अपने विभिन्न स्रोतों से जांच में जुट गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *