कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को गैंगस्टर ने दी जान से मारने की धमकी, पुलिस में दी शिकायत

चंडीगढ़. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ओर हरियाणा के दिग्गज नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के घर पंचकूला में फोन कर गैंगस्टर ने जान से मारने की धमकी दी है। अज्ञात गैंगस्टर ने सुरजेवाला के घर के लैंडलाइन नंबर पर फोन कर धमकी दी। पुलिस ने रणदीप सिंह सुरजेवाला की शिकायत पर थाना सेक्टर-5 पंचकूला में मामला दर्ज कर लिया है।

रणदीप सुरजेवाला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मैं वर्तमान में पंचकूला के हाउस नंबर 495, सेक्टर-6 में रहता हूं। सुबह 9.50 बजे मेरे लैंडलाइन पर फोन कॉल आई। उस दौरान सुरजेवाला वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में व्यस्त थे। फोन सुरजेवाला के चचेरे भाई सुदीप सुरजेवाला ने उठाया। फोन करने वाले ने खुद को मुख्तार अंसारी, राजा भैया की अगुवाई वाले गिरोह का सदस्य बताया और उत्तर प्रदेश का एक गैंगस्टर होने का दावा किया।

Related Post

उसने सुदीप सुरजेवाला और रणदीप सुरजेवाला को खत्म करने की धमकी दी और फोन काट दिया। एक मिनट बाद उसने फिर से उसी नंबर से कॉल किया और कहा कि उसे पंचकूला में उनकी लोकेशन के बारे में पता है। सुदीप और रणदीप की मूवमेंट, वाहन और रिहायशी पते की पूरी जानकारी है, दोनों को गोली मार देगा। इसके बाद लगभग 10.15 बजे फिर से कॉल आई और धमकी दी।

आपको बता दें कि रणदीप सुरजेवाला को पहले भी बदमाश सुरिंदर ग्योंग की ओर से इस तरह के धमकी भरे फोन आते रहे हैं। उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पंचकूला सेक्टर-5 थाना एसएचओ ललित कुमार ने बताया कि सुरजेवाला की शिकायत पर थाना मे आनलाइन शिकायत प्राप्त होने पर जुर्म धारा 506 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Comment