50 हजार रुपए का इनामी बदमाश बबलू नोएडा एसटीएफ और अलीगढ़ पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया है। बबलू फरीदाबाद के नगला एनक्लेव पार्ट-2 का रहने वाला था। बबलू को गोली लगी थी, उसे अलीगढ़ अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बबलू यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूट की वारदात को अंजाम देता था।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बबलू पुत्र रामपाल पर 2014 से 2020 तक यूपी के अलग-अलग जिलों मे एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। टप्पल और अतरौली पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। उस पर हरियाणा में भी कई मामले दर्ज हैं।

दरअसल पुलिस को यमुना एक्सप्रेस-वे पर लगातार लूट की घटनाओं की जानकारी मिल रही थी। रात के अंधेर में गैंग गाड़ियों के टायर पंचर करके, ईंट या पत्थर से शीशा तोड़कर गाड़ियों को रुकवा लेते और उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देते थे। इसको लेकर नोएडा एसटीएफ ने अलीगढ़ की टप्पल पुलिस की मदद से घेराबंदी कर ली।

इस घेराबंदी में बबलू और पुलिस टीम के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। पुलिस की फायरिंग में बबलू को गोली लगी। इससे वह घायल हो गया। उसे सीएचसी ले जाया गया, जहां से अलीगढ़ के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस उसे वहां लेकर पहुंची तो बबलू की मौत हो गई।

Join us on WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *