बराड़ा, 6 जुलाई (रमन वधवा): ग्रेटर नोएडा में गुरूद्वारे के पास शराब का ठेका खोले जाने को लेकर देश में सरकार के प्रति विरोध शुरू हो गया है। विभिन्न सिख समाजिक संगठनों ने शराब के ठेके को बंद करने की मांग की है। इसी को लेकर बराड़ा में सिख समाज व् गुरुद्वारा प्रभन्दक कमेटी के लोगों की बैठक हुई जिसमें सिख समाज के लोगों ने नोएडा प्रशासन ने जल्द ही शराब का ठेका बंद किए जाने की मांग की है।

सिख बिरादरी ने चेतावनी देते हुए कहा कि ग्रेनो वेस्ट में गौर सिटी के पास गुरूद्वारे से मजह 100 मीटर की दूरी पर शराब के ठेके को खोलने की प्रशासन ने अनुमति दी है जो की सरासर गलत है और इसको जल्द ही बंद करवाया जाये।जिसका स्थानीय गुरूद्वारा प्रंबधन कमेटी के अलावा देश की अनेक गुरूद्वारा प्रभन्दक कमेटियों ने विरोध जताया है।

इस बैठक में गुरद्वारा प्रधान ने बताया की धार्मिक स्थलों के पास नशा बिक्री ठीक नहीं। इस मौके पर बराड़ा गुरद्वारा के प्रधान जोगिंदर सिंह, सक्तर जसविंदर सिंह, दलीप सिंह, सरबजीत सिंह, जगजीत सिंह गुलाटी, प्रिंस बवेजा, जसमीत सिंह बग्गा, शिवम् मेहंदीरत्ता, सिमरन कंग व् अन्य उपस्थित रहे। इसी के साथ इस बैठक से पहले सभी को सेनाटाईज़ किया गया व् प्रवेश द्वार पर स्क्रीनिंग की गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *