करनाल शहर में एक मकान में एक युवक सोशल मीडिया पर लाइव (LIVE) होकर खुदकुशी कर रहा था। इसी बीच यह लाइव व‍ीडियो सदर थाने के पुलिसकर्मियों ने देखा तो बिना एक क्षण गंवाए वहां पहुंच गए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर युवक को बचा लिया।

लिव इन में रह रहा था युवक

सदर थाना पुलिस की इस तत्‍परता के लिए जमकर तारीफ हो रही है। बताया जा रहा है कि युवक एक महिला के साथ लिव इन में रहता था। युवक का कहना है कि महिला अब उसे ब्‍लैकमेल कर रही थी। युवक महिला द्वारा लगातार की जा रही ब्लैकमेलिंग से परेशान हो गया था और इसी तनाव में उसने यह कदम उठा लिया।

सीएचडी सिटी वासी एवं एक सामाजिक संगठन के संचालक इस युवक ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। इससे पहले उसने इसकी लाइव वीडियो चला दी, जिसका पता सदर थाना एसएचओ बलजीत सिंह को चला तो उन्होंने तत्काल ही पीसीआर व जांच अधिकारी विजय कुमार को मौके पर भेजा।

पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन में दरवाजा तोड़कर उसे फंदे पर लटकने से बचा लिया और अपने साथ लेकर थाने पहुंचे। उसकी स्वास्थ्य जांच भी कराई गई। उसके खिलाफ आत्महत्या के प्रयास के आरोप में केस भी दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

लिव इन में रहने वाली महिला पर ब्लैकमेल करने के आरोप

जांच अधिकारी विजय कुमार के अनुसार युवक किसी महिला के साथ लिव इन में रहता था। महिला का अपने पति के साथ पहले भी एक मामला विचाराधीन चल रहा है। युवक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि महिला एक अन्‍य व्‍यक्ति के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर रही थी। तीन लाख रुपये वह हाल ही में उसे दे चुका है। इसके बावजूद वह उसे किसी झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रही थी। इससे तंग आकर उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *